Nanadan Bawali Details: Age, Birthday, Parents, Family, Biography

0

Nanadan Bawali Details: Age, Birthday, Parents, Family, Biography

दोस्तों आप जानना चाहते हैं नंदन बवाली के बारे में क्या आपको पता है इनका पूरा नाम क्या है और इनके माता-पिता भाई बहन कौन है. नंदन बवाली क्या करते हैं और कहां के रहने वाले हैं उनका जन्म कहां हुआ और यह कौन से जाति और धर्म के है अगर आपको नंदन बावली के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को एकदम ध्यान से पढ़े मैं आपको नंदन बवाली के बारे में सारी जानकारी सही सही इस पोस्ट में दे दूंगा.

Nandan Bawali Biography

दोस्तों नंदन बवाली एक यूट्यूबर है और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो की इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के अकाउंट मैनेजमेंट करते हैं और उनसे ब्रांड प्रमोशन करवाते हैं दोस्तों नंदन बवाली का जन्म 22 अगस्त 2003 को कुशीनगर के जिले में हुआ था और नंदन बवाली उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में के फाजिलनगर के रहने वाले हैं नंदन बवाली का पूरा नाम अभिनंदन है जो की हिंदू धर्म के है और इनका जाति मद्धेशिया है.

इस तरह की फोटो एडिटिंग मुफ्त में करवाने के लिए और प्रीसेट फ्री में पाने के लिए हमसे जुंडे
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Please Follow On Instagram instagram
Nanadan Bawali
Nanadan Bawali Details: Age, Birthday, Parents, Family, Biography

Nandan Bawali Details

पूरा नाम अभिनंदन (नंदन बवाली)
जन्म तिथि 22 अगस्त 2003
जन्म स्थान कुशीनगर, उत्तर प्रदेश
पेशा यूट्यूबर, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर (ब्रांड प्रमोशन और अकाउंट मैनेजमेंट)
धर्म हिंदू
जाति मद्धेशिया
पिता का नाम चंद्रबली मद्धेशिया
माता का नाम शीशा देवी
बाबा का नाम दुखी मद्धेशिया
भाई दिलीप नारायण मद्धेशिया, भोला मद्धेशिया, बबलू मद्धेशिया
बहन नीलम मद्धेशिया, नीलू मद्धेशिया
गर्लफ्रेंड नहीं है
विवाहित स्थिति सिंगल (अभी तक शादी नहीं हुई है)

Nanadan Bawali Family

नंदन बावली के फैमिली के बारे में क्या आप जानना चाहते हैं कि इनके माता-पिता और भाई बहन का क्या नाम है तो दोस्तों मैं बता दूं नंदन बावली के पिता का नाम चंद्रबली मद्धेशिया और माता का नाम शीशा देवी है और नंदन बवाली के बाबा का नाम दुखी मद्धेशिया है नंदन बावली तीन भाई हैं जिनका नाम दिलीप नारायण मद्धेशिया भोला मद्धेशिया और बबलू मद्धेशिया है और उनकी बहन का नाम नीलम मद्धेशिया और नीलू मद्धेशिया है.

Nanadan Bawali Gf / Affair / Relationship

दोस्तों जहां तक हमे पता चला है नंदन बवाली की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और इनकी शादी भी नहीं हुई है नंदन बवाली अभी तक सिंगल ही है.

Also Read: Ritik Jaiswal About: Age, Birthday, Parents, Family, Net Worth Biography

Amit Chaurasia STR is an Indian YouTuber And Blogger Real Biography

Conclusion

दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं आपको नंदन बावाली के बारे में सारी जानकारी अच्छे से मिल गया होगा अगर आपको नंदन बावाली के बारे में कुछ और भी जानना है तो आप इस पोस्ट के नीचे कमेंट कर सकते हैं हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह आर्टिकल बहुत ही अच्छा लगा होगा और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें क्योंकि हमने बहुत ही मेहनत से नंदन बावाली के बारे में सब कुछ और सही से अच्छे से जानकारी आपको दी है.